शनिवार, 12 अक्तूबर 2013

न कोई उमंग है, न कोई तरंग है

Uploaded on Mar 17, 2008
 मेरी ज़िंदगी है क्या, इक कटी पतंग है
Watch this hindi sad song "Na Koi Umang Hai" starring Asha Parekh & Rajesh Khanna from classic bollywood movie "Kati Patang". Music directed by R. D Burman. Cast: Prem Chopra, Bindu, Nasir Hussain, Madan Puri. 

Film: Kati Patang
Music Director: राहुलदेव बर्मन-(R D Burman)
Lyricist: आनंद बक्षी-(Anand Bakshi)
Singer(s): लता मंगेशकर-(Lata Mangeshkar)

नहीं रही पंजाब 
स्क्रीन की सक्रिय 
संचालिका 
कल्याण कौर 
न कोई उमंग है, न कोई तरंग है
मेरी ज़िंदगी है क्या, इक कटी पतंग है

आकाश से गिरी मैं, इक बार कट के ऐसे
दुनिया ने फिर न पूछा, लूटा है मुझको कैसे
न किसी का साथ है, न किसी का संग
मेरी ज़िंदगी है क्या, इक कटी पतंग है

लग के गले से अपने, बाबुल के मैं न रो सकी
डोली उठी यूँ जैसे, अर्थी उठी हो किसी कि
यही दुख तो आज भी मेरा अंग संग है
मेरी ज़िंदगी है क्या, इक कटी पतंग है

सपनों के देवता क्या, तुझको करूँ मैं अर्पण
पतझड़ की मैं हूँ छाया, मैं आँसुओं का दर्पन
यही मेरा रूप है यही मेरा रँग है
मेरी ज़िंदगी है क्या, इक कटी पतंग है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें